Site icon HTIPS

SYPWAI: ब्लॉकचेन और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का मेल – अभूतपूर्व समाधान

team of Sypwai

ब्लॉकचेन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का एकीकरण

अपेक्षाकृत हाल ही में, ब्लॉकचेन और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कई क्षेत्रों के आधुनिकीकरण के लिए एकजुट हो रहे हैं। ऐसे फैसलों के परिणाम पहले से ही कई सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं। यह बिना कहे चला जाता है कि प्रत्येक तकनीक की जटिलता की अपनी व्यक्तिगत डिग्री होती है, लेकिन कृत्रिम बुद्धिमत्ता और ब्लॉकचेन ऐसी प्रौद्योगिकियां हैं जो एक दूसरे से लाभ उठा सकती हैं और एक दूसरे की मदद कर सकती हैं।

चूंकि दोनों प्रौद्योगिकियां अलग-अलग तरीकों से डेटा के साथ इंटरैक्ट करती हैं, इसलिए उनका संयोजन डेटा उपयोग को अगले स्तर तक ले जा सकता है। उसी समय, मशीन लर्निंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को ब्लॉकचेन में एकीकृत करने से सिस्टम की अंतर्निहित वास्तुकला में सुधार हो सकता है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में ब्लॉकचेन की दक्षता में नाटकीय रूप से सुधार करने की क्षमता है।

कई कंपनियां ब्लॉकचेन और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को जनता में एकीकृत करने के अवसर में रुचि रखती हैं। इसलिए, प्रौद्योगिकी स्टार्टअप SYPWAI प्रौद्योगिकियों के एक साथ उपयोग में बहुत सारे फायदे देखता है।

चूंकि SYPWAI अपने उत्पाद के विकास को स्टार्टअप के रूप में अपने विकास के आधार के रूप में लेता है, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि तंत्रिका नेटवर्क में प्रवेश करने वाले डेटा प्रवाह में तेजी से वृद्धि हो। इस तरह की संभावना आगे चलकर कृत्रिम बुद्धिमत्ता के त्रुटि-मुक्त संचालन की ओर ले जाएगी। ब्लॉकचेन इन सब में योगदान दे सकता है।

एकीकरण लाभ

एक महीने पहले, एक ब्रिटिश स्टार्टअप ने ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र के विकास की समाप्ति की घोषणा की। अब परीक्षण चरण चल रहा है, विश्लेषण किया जाता है और त्रुटियों को ठीक किया जाता है और लापता छोटे विवरण जोड़े जाते हैं। दो प्रणालियों के पूरी तरह से काम करने के लिए पर्याप्त परीक्षण किए जाने के बाद, SYPWAI रिलीज की घोषणा करने के लिए तैयार होगा।

कृत्रिम बुद्धिमत्ता और ब्लॉकचेन के संयुक्त उपयोग से निश्चित रूप से लाभान्वित होने वाले उद्योगों और क्षेत्रों में, SYPWAI निम्नलिखित पर प्रकाश डालता है

इसके अलावा, साझाकरण और पारदर्शिता से रिमोट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के विषयों से लेकर प्रशिक्षण डेटासेट, वास्तविक डेटा और मॉडल सहित विभिन्न लोगों तक पहुंच की सुविधा होगी। यह SYPWAI को अपने उपयोगकर्ताओं की कार्य गतिविधि की निगरानी करने की अनुमति देगा, जो तंत्रिका नेटवर्क को प्रशिक्षित करने में लगे हुए हैं।

कंपनी का मानना है कि ब्लॉकचैन के उपयोग से स्टार्टअप को तंत्रिका नेटवर्क को प्रशिक्षित करने वाले उपयोगकर्ताओं के संबंध में अधिक “हरा” बनने में मदद मिलेगी, और SYPWAI उत्पाद को एक नए स्तर पर भी लाएगा।

एआई के व्यावहारिक अनुप्रयोग में बढ़ती रुचि

पिछले कुछ वर्षों में, कृत्रिम बुद्धिमत्ता में रुचि की एक नई लहर और वास्तविक परियोजनाओं में इसके व्यापक व्यावहारिक उपयोग को दुनिया में देखा गया है। यह ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी विकास की तेजी से बढ़ती लहर के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है, और ऐसा प्रभावी संयोजन आज बेहद आशाजनक है। SYPWAI लगातार रुझानों की निगरानी करता है और समय के साथ तालमेल रखता है। अपने अभिनव दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद, कंपनी विकास की लगातार उच्च गति और अपने उपयोगकर्ताओं के डेटा की गोपनीयता की गारंटी दे सकती है, जिससे उन निगमों के बीच एक मजबूत मांग सुनिश्चित हो सकती है जो SYPWAI के साथ व्यापार करना चाहते हैं।

Exit mobile version