Site icon HTIPS

5 ऑनलाइन खेल जो गर्मियों में खेल सकते है

Online Games

गर्मियों में, अधिकांश लोगों के हाथ में बहुत खाली समय होता है, और यह कुछ नए, मज़ेदार शौक खोजने का समय है। अब जबकि हमारे पास हर जगह और किसी भी समय इंटरनेट की पहुंच है, यह खेलने के लिए कुछ अच्छे ऑनलाइन गेम खोजने का सही अवसर है। आप जब चाहें उन्हें खेल सकते हैं, और चुनने के लिए बहुत सारे अलग-अलग खेल हैं, चाहे वह युद्ध के खेल हों, काल्पनिक खेल हों या ऑनलाइन जुआ।

Minecraft में अपने जीवन का निर्माण करें

Minecraft अब तक का सबसे अधिक बिकने वाला वीडियोगेम है और Mojang द्वारा प्रकाशित किया गया था। इस खेल की अनूठी और मजेदार बात यह है कि आपको पहुंचने के लिए कोई विशिष्ट लक्ष्य नहीं है। आपको अपनी इच्छानुसार खेल खेलने की स्वतंत्रता है। केवल एक चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह है जीवित रहना, जो आश्रयों और अन्य निर्माणों के निर्माण द्वारा किया जाता है। खेल को प्रथम-व्यक्ति और तीसरे-व्यक्ति दोनों परिप्रेक्ष्य में खेला जा सकता है और खेल मोड में आता है: उत्तरजीविता, रचनात्मक, कट्टर, साहसिक और दर्शक। आप इस गेम को घंटों तक खेल सकते हैं और फिर भी मज़े कर सकते हैं!

Fortnite Battle Royale में फ्री मोड

Fortnite 2019 में लॉन्च होने पर दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला गेम बन गया और इसे आपके लैपटॉप, PlayStation या Xbox पर खेला जा सकता है। यह एक तरह से Minecraft के समान है क्योंकि यह मुफ्त मोड प्रदान करता है, हालांकि जब हम रंगों और ग्राफिक्स को देखते हैं तो यह काफी अलग होता है। Fortnite Battle Royale एक फ्री-टू-प्ले बैटल रॉयल मल्टीप्लेयर मोड ऑनलाइन वीडियो गेम है। खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ एक ऐसे क्षेत्र में लड़ते हैं जो धीरे-धीरे छोटा और छोटा होता जाता है जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, जीवित रहने वाला अंतिम व्यक्ति मैच जीत जाता है। क्या आप अन्य खिलाड़ियों को पछाड़ सकते हैं?

Play like 007 online

कुछ लोग अपने जीवन में एक भौतिक कैसीनो में जाने के लिए भाग्यशाली होते हैं, जबकि अन्य इसे करने के लिए अधिक सुविधाजनक तरीके ढूंढते हैं। यह। घर पर क्लासिक गेम खेलने का एक शानदार तरीका ऑनलाइन कैसीनो के माध्यम से है – विशेष रूप से इन दिनों जहां वास्तविक जीवन के अधिकांश कैसीनो महामारी के कारण बंद हैं। वे हमेशा आपके फोन या कंप्यूटर पर उपलब्ध होते हैं और मनोरंजन का एक बेहतरीन तरीका है। आप रूले, पोकर, लाठी, और कई अन्य जैसे क्लासिक खेल खेल सकते हैं, पैसे के साथ या बिना पैसे के। यदि आप दांव और जुआ खेलना चुनते हैं, तो उस पर पैसा लगाने से पहले सबसे अच्छे और सबसे भरोसेमंद भारतीय कैसीनो की समीक्षा पढ़ना महत्वपूर्ण है। एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो अपनी गर्मी बिताने का यह सही तरीका है, अगर आपके अंदर जेम्स बॉन्ड छिपा है।

League of Legend: Still good after 10 years

ऑनलाइन गेमिंग के क्लासिक्स में से एक लीग ऑफ लीजेंड्स है, जिसे अक्सर ‘LOL’ के लिए संक्षिप्त किया जाता है। यह एक मल्टीप्लेयर बैटल एरीना वीडियो गेम है और दुनिया में चौथा सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेम है। 2019 में, दंगा खेल 10 सफल वर्षों का जश्न मना सकता है, साथ ही नए गेम खिताबों की घोषणा भी कर सकता है। खेल में, टीमें नेक्सस, मुख्य भवन और दुश्मनों के आधार को नष्ट करने के लिए मिलकर काम करती हैं। खिलाड़ी उन पात्रों को नियंत्रित करते हैं जिन्हें चैंपियन कहा जाता है, जिनमें से प्रत्येक में अद्वितीय क्षमताएं होती हैं। जैसे-जैसे मैच और खेल आगे बढ़ते हैं, चैंपियन आइटम और अनुभव एकत्र करके मजबूत और मजबूत होते जाते हैं। लीग ऑफ लीजेंड्स आपको दिन-रात जुआ खेलने के लिए छोड़ देगा।

Exit mobile version