New Year पर Girlfriend को क्या Gift दे 2024

New Year पर Girlfriend को ऐसा Gift देना चाहिए, जिसको देखकर वो खुशी से झूम जाए। वैसे गिफ्ट में आप कुछ भी दे सकते हैं लेकिन New Year है तो गिफ्ट भी कुछ खास होना चाहिए तो चलिए नीचे New Year पर Girlfriend को क्या Gift दे की जानकारी पढ़ते हैं।

New Year पर Girlfriend को क्या Gift दे

अक्सर ऐसा होता हैं जब लड़के Girlfriend को गिफ्ट देने की सोचते हैं और काफी देर इसी कंफ्यूजन में फंसे रहते है कि आखिर प्रेमिका को गिफ्ट में क्या दिया जाए जो उसे पसंद आए।

इसलिए लड़को की इस परेशानी को कम करने के लिए हमने लड़कियों को पसंद आने वाले कुछ New Year Gifts की जानकारी इस पेज पर शेयर की है।

1. Chocolate

Chocolate Gift Box

Chocolate Gift Box आपकी गर्लफ्रैंड के लिए नए साल का सबसे अच्छा गिफ्ट हैं।

यह एक लकड़ी का बॉक्स जिसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया हैं एवं इसके अंदर 10 Chocolate को रखा गया हैं।

Chocolate गिफ्ट करने से एक दूसरे के रिश्ते में मिठास बनी रहेंगी और आप दोनों का प्यार यूँ ही बना रहेगा।

यदि आप चाहे तो Chocolate Gift Box के साथ अपनी गर्लफ्रैंड को Rose भी दे सकते हैं जिससे वो और खुश हो जाएगी।

2. Coffee Mug

Girlfriend Girf

कॉफी मग गिफ्ट में देना भी अच्छा विचार हैं, “I Love You” लिखा हुआ एक कॉफी मग ले और उसे अच्छी डिजाइन से पैक कर दे।

मग के ऊपर Happy New Year की चिट लगा दे जिससे आपकी गर्लफ्रैंड को समझ आए की यह नए साल का गिफ्ट हैं और वो खुशी से खिल जाए।

3. Perfume

Perfume

आप अपनी गर्लफ्रैंड को परफ्यूम भी गिफ्ट कर सकते हैं लेकिन परफ्यूम गिफ्ट करते समय इस बात का ध्यान अवश्य रखें की आपको अपनी गर्लफ्रैंड की पसंद को ध्यान में रखकर ही परफ्यूम गिफ्ट करना हैं।

मार्केट में बहुत सी वैरायटी के परफ्यूम बिकते हैं इसलिए ध्यान से गर्लफ्रैंड की पसंद का परफ्यूम खरीदे और उसे एक डिब्बे के अंदर पैक कर दे और डिब्बे को आकर्षित बना कर एक नया लुक दे।

डिब्बे के ऊपर न्यू ईयर का स्टीकर जरूर चिपकाए जिससे उसे पता चल जाए की गिफ्ट किस लिए हैं इसके बाद आप अपनी गर्लफ्रैंड को यह गिफ्ट दे सकते हैं।

4. Ring

Ring

Girlfriend को Ring देना भी एक बहुत अच्छा आइडिया हैं वैसे तो आप अपनी गर्लफ्रैंड को हमेशा गिफ्ट देते होंगे लेकिन नए वर्ष का गिफ्ट कुछ खास होता हैं जो हमेशा याद रहता हैं।

रिंग गिफ्ट करने के लिए सबसे पहले आपको उंगली की साइज पता होनी चाहिए यदि नहीं पता तो सबसे पहले उंगली की साइज पता कर लीजिए क्योंकि बिना साइज की रिंग देने का कोई फायदा नहीं।

जब आपको रिंग की साइज पता होंगी तभी आप सोनी के पास जाकर गर्लफ्रैंड के लिए रिंग बनवा पाओगें।

सोनी के यहाँ से रिंग खरीदकर रिंग को बॉक्स में पैक कीजिए और बॉक्स के ऊपर सुन्दर डिजाइन करके गर्लफ्रैंड को उपहार दीजिए। गिफ्ट खोलकर आपकी गर्लफ्रैंड जरूर खुश होंगी।

5. Shoulder Bag

Shoulder Bags

शोल्डर बैग लड़कियों की पर्सनालिटी में चार-चांद लगा देता हैं यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को नए वर्ष पर उपहार देना चाहते हैं तो एक शोल्डर बैग दे सकते हैं।

शोल्डर बैग आपकी गर्लफ्रैंड को बहुत पसंद आएगा क्योंकि लड़कियों को बैग लेकर घूमना बहुत पसंद होता हैं।

6. Make up kit

Girlfriend Girf

अगर आपकी गर्लफ्रैंड को मेकअप करना बहुत पसंद हैं तो आप उसे मेकअप किट दे सकते हैं, जो आपकी गर्लफ्रैंड को बहुत पसंद आएगी।

मेकअप किट को बॉक्स में पैक करके उसके ऊपर सुन्दर डिजाइन कर दीजिए और New Year का स्टिकर भी लगा दीजिए जिसको देख वो समझ जाएं कि उसे किस लिए गिफ्ट मिला हैं।

7. Watch

Watch

न्यू ईयर पर गर्लफ्रैंड को खूबसूरत घड़ी देना भी अच्छा विचार हैं आप अपनी GF को हाथ में बांधने वाली घड़ी ही गिफ्ट करें जिससे वो हाथ में बाध कर जब भी टाइम देखें तो आपको याद करें।

ध्यान दे घड़ी क्वालिटी की होनी चाहिए वैसे मार्केट में एक से बढ़कर एक घड़ी आसानी से मिल जाएगी तो आप आपनी गर्लफ्रैंड की पसंद को ध्यान में रखकर घड़ी खरीदे जो उसको पसंद आ जाए।

8. Lipstick Set

Lipstick set

यदि आपकी गर्लफ्रैंड को लिपस्टिक लगाना पसंद हैं तो लिपस्टिक सैट गिफ्ट करना अच्छा आइडिया हैं उसकी पसंद की लिपस्टिक आप उसे उपहार में दे सकते हैं।

आप मार्केट जा कर लिपस्टिक का पूरा सैट खरीद सकते हैं जिसमें हर कलर की लिपस्टिक होती हैं बॉक्स को पैक करके गर्लफ्रैंड को नए साल का गिफ्ट दे सकते हैं।

9. Dress

Girlfriend Girf

आप अपनी गर्लफ्रैंड को उसकी पसंद की ड्रेस या फिर टॉप ले कर गिफ्ट कर सकते हैं जो उसे बहुत पसंद आएगा लेकिन यदि आप से ड्रेस के सिलेक्शन में कुछ गड़बड़ हुआ तो आपका इम्प्रेशन गलत पढ़ सकता हैं।

यदि आपका बजट ब्रांडेट कपड़े दिलाने का हैं जो उसे किसी मॉल में ले जाए और उसकी पसंद की ड्रेस उसे दिला दे या उससे ड्रेस पसंद करवा लें और चुपके से ड्रेस की पेमेंट करके वहीं ड्रेस उसे गिफ्ट कर दे आपकी गर्लफ्रैंड अपनी पसंद की हुई ड्रेस देखकर जरूर खुश हो जाएगी।

10. Jwellery

Jwellery

अधिकतर लड़कियों को Jwellery बहुत पसंद होती हैं अपनी गर्लफ्रैंड को ज्वैलरी गिफ्ट करने से पहले आपको Jwellery Select करनी पड़ेगी जो Fancy और Latest हो जिसे देखकर आपकी गर्लफ्रैंड का दिल एक बार में ही खुश हो जाए।

यदि आप सोच रहे हैं कि Jwellery सोने-चांदी की दो तभी गर्लफ्रैंड खुश होंगी तो दोस्तों डरने की बात नहीं Market में इतना Non Expensive Jwellery आसानी से मिल जाता हैं।

आप अच्छी सी डिजाइन की रिंग, चैन या फिर कंगन Select कर सकते हैं यदि आपने उसकी पसंद को ध्यान में रखकर ज्वैलरी का चुनाव किया हैं तो आपकी गर्लफ्रैंड को जरूर आपका गिफ्ट पसंद आएगा।

इस पेज पर आपने New Year पर Girlfriend को क्या Gift देना चाहिए इसके बारे में पड़ा।

मुझे उम्मीद हैं कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और इसी आर्टिकल को पढ़कर आप उसे कोई प्यार से गिफ्ट देगें।

अपनी गर्लफ्रैंड को Gift और Happy New Year Wishes के साथ नए वर्ष की शुभकामनाएं जरूर दीजिए।

इस आर्टिकल को अपने Whatsapp & Facebook पर दोस्तों के साथ शेयर करना मत भूलिए।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.