Advertise on HTIPS

” अगर आप सोचते है कि आप अपने सभी ऑनलाइन ग्राहकों तक पहुँच रहे है और अधितम व्यापार कर रहे है तो एक बार फरसे सोचे”

HTIPS ब्लॉग की Media Kit: Advertiment पेज पर आपका स्वागत है। इस पेज पर आप HTIPS पर विज्ञापन करने की सभी जानकारी विस्तार से पाएंगे।

यदि आप इस ब्लॉग पर पहली बार आये है तो आपसे अनुरोध है कि HTIPS के बारे में अधिक जानकारी के लिए ब्लॉग के About Us पेज को देखे।

An Introduction to HTIPS

नमस्कार, मेरा नाम भूपेंद्र सिंह है और मैं HTIPS ब्लॉग का निर्माता और संचालक हूँ। चलिए आपको HTIPS ब्लॉग के बारे में संक्षिप्त और HTIPS पर विज्ञापन प्रदर्षित करने की जानकारी देता हूँ।

HTIPS निर्माण 16 Oct 2017 को लोगो मुफ्त मे उपयोगी जानकारी हिंदी में प्रदान करके उनकी सहायता करने के लिए बनाया गया था।।

HTIPS ब्लॉग मुख्यतः निम्न विषयो पर जानकारी प्रदान करता है।

  • Technology
  • Earn Money
  • Remedies
  • Study

HTIPS पिछले एक साल से लोगो को लगातार मुफ्त जानकारी प्रदान करके एक active और high growing ब्लॉग बन गया है। जिसका ट्रैफिक प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

Traffic Details

  • Daily Visitors – 500
  • Daily Page Views – 700
  • Monthly Page Views – 21000

ब्लॉग Active और Growing होने की वजह से प्रतिदिन Traffic बढ़ता जा रहा है इसलिए इस पेज पर Traffic की जानकारी प्रत्येक महीने update की जाती है।

विज्ञापन करने के अवसर

हम सीधे विज्ञापनों को अधित पसन्द करते है क्योंकि किसी Ads Network जैसे Adsense, Media.net आदि ads networks से विज्ञापन लेने पर 30% से 40% पैसे  ads network को देने पड़ते है जिससे Advertisers और Publishers दोनो का नुकसान होता है। इसलिए आप HTIPS पर सीधे विज्ञापन कर सकते है।

ब्लॉग की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए HTIPS पर सिर्फ ब्लॉग के विषयों से सम्बंधित अच्छी गुणवत्ता वाली services और products का विज्ञापन स्वीकार किया जाता है।

हमारे clients संतुष्ट रहे और लंबे समय तक हमारे साथ विज्ञापन करे। इसके लिए हम अपने सभी Clients को उनके अनुसार विज्ञापन करने की सुविधा प्रदान करते है। ताकि वह HTIPS पर विज्ञापन करके अधिक से अधिक लाभ प्राप्त लर सके।

विज्ञापन के प्रकार

नीचे कुछ विज्ञापन के प्रकार दिए गए है जिनमे से अपनी सुविधा के अनुसार विज्ञापन का चयन करके HTIPS पर विज्ञापन प्रदर्शित कर सकते है।

Display Ads:

Display ads में आप Image और text ads को प्रदर्षित कर सकते है। हम Blog पर सिर्फ चार जगह (पोस्ट के पहलें, पोस्ट के बाद में, Sidebar में ऊपर और Sidebar में नीचे) विज्ञापन प्रदर्शित करते है।

Traffic के अनुसार चारो जगह विज्ञापन लगाने का Rate अलग अलग है।

  • पोस्ट के पहले – 450×60 (Rs. 5000 प्रतिमाह)
  • पोस्ट के बाद – 450×60 (Rs. 4500 प्रतिमाह)
  • Sidebar मे ऊपर – 300×300 (Rs. 4500 प्रतिमाह)
  • Sidebar में नीचे – 300×300 (Rs. 4000 प्रतिमाह)

Products Review and Partnership:

HTIPS Blog पर सभी Products और सेवाओं के review बेहतर से बेहतर तरीके से देने के लिए Products और services का की जानकारी Products का  उपयोग करके या Survey द्वारा लोगो से जानकारी प्राप्त करके दिया जाता है।

हम आपके Products या Services के द्वारा Tutorials और Guides आदि भी बनाकर शेयर करते है। यदि आपके Products या Services हमारे ब्लॉग के विषयों से सम्बंधित है तो आप Review के लिए हमसे Contact करें।

हम मानते है कि एक Price सबके लिए ठीक नही होती हैइसलिए आपके Products और Services पर आपको हमारे Blog के द्वारा कितना लाभ प्राप्त होगा उसके अनुसार हम Price निर्धारित करते है।

Price Flexible और Chepaest होगी उसके लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

Custom ads:

यदि आपके पास HTIPS पर विज्ञापन करने का नया तरीका है तो हमे उसके अनुसार विज्ञापन प्रदर्षित कर सकते है उसके लिए तरीको की जानकारी के साथ संपर्क करे।

Payments Mode:

Wire Transfer, Bank Deposit, Google Pay, Paypal, Phone Pe, Paytm, आदि से Payment स्वीकार करते है।

आशा है HTIPS पर विज्ञापन करने की समस्त जानकारी आपको समझ आयी होगी विज्ञापन करने या किसी अन्य प्रश्न के लिए हमसे संपर्क करने कस लिए Contact Us पेज को देखें।

Advertise on HTIPS
5 (100%) 3 votes