लड़की कैसे पटाये

लड़की कैसे पटाये | कुछ जरुरी और आसान टिप्स जाने

यदि आपको किसी लड़की से प्यार हो जाता हैं आप उसको हमेशा के लिए अपने पास रखना चाहते हैं और लड़की कैसे पटाये के बारे में सोच रहे है तो इसके लिए आपको उस से बात करनी पढ़ेगी उस से अपने प्यार का इजहार करना पढ़ेगा।

जिस लड़की से आप प्यार करते हो यदि वो ही लड़की आप से भी प्यार करें तो यह तो सोने पर सुहागा वाली बात होगी क्योंकि सच्चा प्यार नसीब वालों को मिलता हैं।

लड़को को किसी न किसी लड़की से प्यार हो जाता हैं और लड़के लड़की को पटाने के लिए तो क्या कुछ नहीं करते अपनी लाइफ ही बदल देते हैं सुबह शाम बस उस लड़की के आगे पीछे घूमने लगते हैं। लेकिन फिरभी बहुत से लोगो को उनका प्यार नहीं मिल पता है

तो चलिए इस पेज पर हम लड़की कैसे पटाये के बारे कुछ महत्वपूर्ण जानकारी विस्तार से पड़ेंगे जो बहुत ही मजेदार है

14 आसान स्टेप्स को फॉलो करके लड़की पटाये 

चलिए लड़कियों को पटाने के लिए महत्वपूर्ण कुछ बिन्दुओ को पड़ते है को बहुत जरूरी है

1. अच्छे कपडे पहने

यदि आप लड़की से मिलने जा रहे हैं तो हमेशा ही साफ, सुंदर और आकर्षित कपड़े ही पहने आपकी सुंदरता आपके कपड़ो से होती हैं। लड़की आपके कपड़ो को देख कर ही आकर्षित होगी आप रोज हर रंग के कपड़े पहन कर लड़की से मिलने जाए।

2. विनम्र रहें

आप को लड़की से बातचीत करते समय विनम्र रहे यदि आपको ज्यादा गुस्सा आती हैं तो गुस्से को कंट्रोल करना सीखें हमेशा शांति से काम ले लड़की को कभी चिल्लाए मत हमेशा प्यार से ही बात करें।

3. बोलने से पहले सोचे

यदि आप लड़की से कुछ बात करना चाहते है तो बात करने से पहले दस बार अच्छे से सोच ले उसके बाद लड़की को बात बताए।

जल्द बाजी और बिना सोचे समझे में बोली गई बाते नुकसान दायक साबित हो सकती हैं किसी से कुछ बोलने से पहले सोचना बहुत जरूरी हैं।

जरूर देखे – लड़किया प्यार में धोखा क्यों देती है?

4. लड़की की ईमानदारी की तारीफ करे

लड़की की ईमानदारी की हमेशा तारीफ करते रहिए उस पर हमेशा भरोसा करिए कभी भी उस पर सक ना करे यदि आप लोगों के बीच किसी बात को लेकर यदि कभी भी कोई गलतफहमी हो जाए तो आराम से बैठ कर उस समस्या का हल निकाले बिना मतलब के लड़ाई ना करें।

लड़की की ईमानदारी को फरखे और यदि वह सच मे ईमानदार हैं तो उसकी तारीफ करते रहें लड़की से ऐसा कुछ बोले जिस से आपको उसकी ईमानदारी का पता चल सके।

5. लड़की को कभी अनदेखा ना करे

ladki kaise pataye

यदि आपके बगल से लड़की गुजर रही हैं तो उसे कभी भी अनदेखा ना करे उसको ध्यान से देखे देखने के बाद उसकी तारीफ करना ना भूले।

लड़की को देख कर यह जरूर ही बोले कि आज तो आप लाजबाब लग रही हैं ऐसा लग रहा था जैसे हुसैन की परी आ गई हो।

6. लड़की को खास एहसास महसूस कराये

लड़की को यह महसूस करवाते रहे कि वो आपके लिए कितनी खास हैं वो हैं तो आप हो आपकी जिंदगी में वो कितने माएने रखती हैं।

आप उसको यह बताए कि आप उस से कितनी मोहब्बत करते हैं और जिंदगी भर करते रहेंगे प्यार जताने से ही प्यार बढ़ता हैं तो उसे वो एहसास दिलाते रहे।

7. दोस्ती के लिए हाँथ बढ़ाये

यदि आपको लड़की पसंद आ गई हैं तो आपको दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाना होगा धीरे धीरे उसके पास जाए उस से बात करे जिस से वो भी आपको जानने लगेगी और आसानी से आपसे दोस्ती भी कर लेगी।

8. एक दूसरे की मदद करे

जब भी उनको आपकी जरूरत हो उसकी मदद करे उसे कभी भी निराश मत करे हमेशा ही उसकी मदद करते रहे उस से हमेशा पूछते रहे कि लाइफ में कोई परेशानी तो नहीं हैं अगर हो तो बताना ऐसा बोलने से लड़की आपकी रेस्पेक्ट करेगी उसे भी लगेगा कि कोई तो है जिसको उसकी इतनी फिक्र हैं।

9. लड़की को इम्प्रेस करे

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए उसे अच्छे-अच्छे गिफ्ट दे लड़की को सरप्राइज देते रहे उसको घुमाने ले जाए लड़की को शॉपिंग करवाते रहें।

लड़की जब भी बोले कि मिलने आओ तो उस से मिलते रहे फोन पर भी अच्छे प्यार से बात करें लड़की को पटाने में उसको इम्प्रेस करना बहुत जरूरी हैं।

जरूर देखे – बेवफा लड़कियों के साथ क्या करना चाहिए?

10. सही समय देखकर प्रपोज़ करे

ldki kaise pataye

यदि आपको लड़की पसंद हैं और आपको उसको प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो पहले उसकी फ्रेंड से बात करे उसकी फ्रेंड से बोले कि वो आपको उस से बात कर के बताए यदि वो लड़की उस से बात करके आपको बता दे तो बहुत अच्छा है।

ऐसा करना आपको थोड़ा आसान हो जाएगा यदि आप डारेक्ट उसी लड़की से बात करना चाहते हैं किसी और का सहारा नहीं लेना चाहते तो यह तो और अच्छी बात हैं आप डारेक्ट लड़की को प्रपोज करें।

अपने दिल की सारी बाते उस से बोल दे यदि लड़की भी आपको लाइक करती हैं तो वो भी आपको अपने दिल की बात बता देंगी।

यदि लड़की आपको लाइक नहीं करती हैं और आप उसको बहुत ही पसंद करते हैं तो धीरे-धीरे उसको मनाए एक न एक दिन तो वो मानेंगी ही क्योंकि सच्चे प्यार करने वालो को उनके अपना प्यार जरूर मिलता हैं।

11. लड़की को अपने दोस्तों से मिलाए

आप अपनी पार्टनर को अपने दोस्तों रिश्तेदारों और घर वालों से मिलाएं यह सब बातें लड़कियों को बहुत ही पसंद आती हैं।

यदि आपके दोस्तों का व्यवहार बहुत अच्छा है और आपके जिगरी दोस्तों हैं तो लड़की को दोस्तो से जरूर ही मिलवाए।

12. कभी झूठ ना बोले

लड़कियाँ उन लड़कों को पसंद करती हैं जो झूठ नहीं बोलते हैं उसको झूठ बोलने वाले लड़के पसंद नहीं आते हैं इसलिए उन से हमेशा सच बोले और उनको भी सच बोलने के लिए कहे

13. लड़कियों को हमेशा खुश रखे

लड़कियाँ उन लड़कों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं जिसके साथ वो हमेशा खुश रहती हैं उन को हमेशा खुश रखे और कभी निराश मत होने दे।

14. जैसे हैं वैसे ही उन से बात करें

लड़कियों को दिखावा बिल्कुल पसंद नहीं होता हैं आप जैसे हैं वैसे ही लड़की को दिखाए आपको दिखावा करने की जरूरत नहीं हैं।

आप का व्यवहार जैसा है आप वैसे ही उन से बात करे दिखावा बिल्कुल भी ना करें क्योंकि लड़कियों को दिखावा करने वाले लड़के बिल्कुल पसंद नहीं आते हैं आप जैसे हैं हमेशा वैसे ही रहें।

लड़की पाटने के 20 आसन तरीके

ladki kaise pataye

  1. आप लड़की की तरफ देखते रहो जब वो आपकी तरफ देखे तो उसे इशारा करते हुए बताए कि आपकी नाक में कुछ लगा है वो अपनी नाक साफ करेगी आप उसे देखते रहिए और वो आपको देखिगी जिस से आपका चेहरा वो पहचान ने लगेंगी।
  2. आपको जो लड़की पसंद हैं आपको उस से सच्चा प्यार हो गया हैं और आप उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं तो उसके भविष्य और प्रेजेंट के बारे में सोचे उसकी समस्या खुद की समस्या समझ कर हल निकाले ऐसा करने से लड़की आपको अपना बना लेगी हमेशा आपको सभी बात सब से पहले बताएगी।
  3. हमेशा लड़की से आप बोल कर ही बात करें आप उसको इज्जत देगें तभी वो आपको देगी आप उस से प्यार से बात करें उसकी रिस्पेक्ट करें प्यार और इज्जत करने से मिलती हैं।
  4. आप अपने मोबाइल फोन की रिंगटोन में हमेशा ही रोमांटिक गाने ही डाले रोमांटिक गाने की रिंगटोन सिनकर लड़कीया ज्यादा इंप्रेस होती हैं लड़कियों को पटाना हैं तो इंप्रेस तो करना ही पढ़ेगा।
  5. लड़कियों का दिल जीतना कोई बड़ा काम नहीं हैं अगर आपको लड़की को पटाना हैं तो समझदारी दिखानी पढ़ेगी।
  6. यदि लड़की आपके घर के सामने से निकलती हैं तो उसको अपने घर बुला कर चाय नास्ता जरूर कराए।
  7. लड़कियों की हर अदाओं की तारीफ करे हमेशा उनकी सुंदरता की तारीफ भी करे ऐसा करने से वो हमेशा आप से खुश रहेगी।
  8. अगर लड़की को आइसक्रीम खाना बहुत पसंद हैं तो हमेशा उन्हें आइसक्रीम खिलाते रहे ऐसा करने से वो आप से खुश रहेगी।
  9. जब भी आप लड़की से मिलने जाए तो उनकी मन पसंद चॉकलेट जरूर साथ में ले कर जाए।
  10. अपने जन्मदिन पर उसे भी इन्विटेशन जरूर दे अगर वो आपके जन्मदिन में आ जाएं तो उन से बोले कि मैं आपका ही इन्तजार कर रहा था आपके आने से मेरा आज का दिन ही खुशियों से भर गया हैं।
  11. यदि आपकी और उसकी gmail Id हैं तो उसको mail करते रहे ऐसा करने से उनको लगेगा कि आप बहुत स्मार्ट हो आप में नॉलेज हैं।
  12. दिन में मेसेज और कॉल करते रहिए और हमेशा ही अच्छे से और प्यार से बात करिए।
  13. बात-बात पर उनकी तारीफ करते रहिए तारीफ करना बहुत अच्छा साबित होगा क्योंकि लड़कियों को तारीफ सुनना बहुत ही अच्छा लगता हैं।
  14. लड़की से हमे कॉन्फिडेंस में होकर बात करें ऐसा करने से उनको भी हिम्मत मिलेगी और उनको भी संतिष्ठि मिलेगी की जिस से वो बात कर रही हैं वो लड़का अच्छा है।
  15. जब भी आप लड़की से मिलने जाए तो उनको उनकी पसंद की वस्तुएं साथ मे ले जाएं आप उनको पसंद की वस्तुएं देगें तो लड़की ज्यादा प्रसन्न होगी।
  16. यदि लड़की आप से कुछ मागे तो उसे वो चीज जरूर दे यदि आपके पास उतने पैसे नहीं हैं तो कोशिश तो कर ही सकते हैं। लड़किया आप से इतनी इम्प्रेस होंगी जितनी आपने कल्पना भी नहीं कि होगी।
  17. लड़कियों को बर्थडे पर सबसे पहले आप उसको विश करें इससे वो आपको कभी भूल नहीं पाएंगी।
  18. हमेशा उनसे किसी ना किसी बहाने से मिलते रहे इससे आप उनकी नजरों और यादों में बने रहेंगे।
  19. लड़कियों को डिनर या लंच के लिए ले जाए अगर लड़की डिनर के लिए मान जाए तो उनके पसंद की होटल में उनके पसंद की डिश आर्डर करें।
  20. जब वो आप से बात करें तो उनकी बातों को उनकी आंखों में आंखे डाल कर पूरी बातें ध्यान से सुने।

HTIPS के माध्यम मैंने आपको लड़की कैसे पटाये की यह पोस्ट पब्लिस की हैं और आशा करती हूं कि आपने यह पोस्ट पूरी जरूर पढ़ी होगी और जिस की लाइफ में लड़की को पटाने में कोई परेशानी हो रही हो तो पोस्ट के पढ़ कर आपको उस से हेल्प मिलेगी धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *