बेवफा लड़की

बेवफा लड़की या लड़के के साथ क्या करना चाहिए

Last Updated on September 9th, 2020 by Bhupendra Singh

बेवफा के साथ क्या करना चाहिए?

आज के समय मे लगभग सभी लोग किसी न किसी से प्यार करते है और करना भी चाहिए क्योंकि प्यार दुनिया का सबसे अच्छा अहसास देने वाला रिश्ता है।

लेकिन दुनिया मे कुछ लोग प्यार का मतलब नही समझ पाते और प्यार करने का नाटक करके लोगो को धोखा देते है।

प्यार को न समझने वाले इसको खेल समझते है और इसके नाम पर धोखा भी देते है जैसे बहुत से लड़के, लड़कियो को प्यार में फंसा के उनसे शारीरिक सम्बन्ध बनाकर उनको धोखा देते है और ऐसे ही बहुत सी लडकिया, पैसे के लिए लड़को से प्यार का नाटक करती है और उनके पैसो का इस्तेमाल करती है और जब कोई अधिक पैसे वाला लड़का मिलता है तो पुराने लड़के को धोखा दे देती है।

आज हम इसी पर बात करेंगे कि यदि कोई लड़का किसी लड़की को धोखा देता है या कोई लड़की किसी लड़के को धोखा देती है तो उस बेवफा लड़की या लड़के के साथ क्या करना चाहिए।

यह जानने से पहले मैं अपनी सच्ची घटना आपको बताना चाहता हूँ कि कैसे मुझे एक लड़की ने धोखा दिया और मैने उसके साथ क्या किया।

यदि आप यह सच्ची कहानी नहीं पड़ना चाहते तो इसको छोड़कर नीचे धोखा देने वालो के साथ क्या करना चाहिए कि जानकारी पढ़ सकते है।

बेवफा लड़की ने दिया धोखा | सच्ची कहानी

दोस्तो मैं 24 साल का लड़का हूँ और 10वी कक्षा से एक लड़की से प्यार करता था और 12 वी कक्षा के बाद उस लड़की को Propose किया और वह लड़की भी मान गयी।

मुझे पता था कि वह लड़की सिर्फ Propose स्वीकार किया है लेकिन प्यार अभी भी नही करती है लेकिन मैंने सोचा कुछ समय के बाद उसे भी मुझसे प्यार हो जाएगा।

हम बात करते रहे और प्यार बढ़ता गया उसकी जिंदगी में बहुत लड़के आय लेकिन मैंने किसी न किसी वजह से उन्हें उसकी जिंदगी से दूर किया और अपनी जगह उसकी जिंदगी में बना ली और वह लड़की भी मुझसे प्यार करने लगी।

प्यार तो वह मुझसे करती थी लेकिन झूठ बोलती थी सच छुपाती थी और बहुत मना करने के बाद भी वह बोलती थी कि अब झूठ नही बोलूंगी लेकिन वह अपनी आदत से लाचार थी।

ऐसे 4 साल बीत गए मेरा और उसका College खत्म हो गया और अब उसे सरकारी नौकरी की तैयारी करने के लिए उसी शहर में रुकना था और मुझे नौकरी के लिए दूसरे शहर जाना था।

मैंने उसे बहुत समझाया कि सिर्फ पढ़ाई करना और किसी की बातों में मत आना मुझसे झूठ मत बोलना न कभी सच छुपाना।

यदि कभी कोई लड़का पसन्द आये तो मुझे बता देना और मुझे छोड़ देना उसके बाद उससे दोस्ती या कोई सम्बन्ध बनाना। तो उसने बोला ऐसा कभी नही होगा और फिर मैं दूसरे शहर चला गया।

मैंने नौकरी join की और काम करने लगा जितना समय हो सकता उसे देता और वह भी पढ़ाई करती लेकिन time pass अधिक करती और दूसरों की जिंदगी में अधिक मतलब रखतीं।

ऐसे ही समय बीतता गया मेरी तबियत खराब हुई मैंने जॉब छोड़ दी और घर आ गया, कुछ समय घर पर रुकने की सोची।

उस लड़की को सरकारी नौकरी नही लग रही थी क्योंकि वह पढ़ाई कम और दूसरों कामो में अधिक time pass करती थी मैंने उससे बोला अधिक मेहनत करो तो उसने बोला coaching करनी होगी तब जॉब लगेगी।

तो मैने उसको बोला ठीक है Coaching Join करलो और पैसे की चिंता मत करो। जबकि मुझे पता था Coaching में बहुत कम लोग पढ़ाई करते है अधिकतर लोग सिर्फ Timepass और लड़की-लड़को के चक्कर मे Coaching करते हैं।

वह Coaching जाने लगीं और थोड़ी बहुत पढ़ाई करने लगी लेकिन अभी भी वह Time पास अधिक करती थी फिर मैंने भी फिर से जॉब करने की सोची और उस लड़की से बोला कि मैं जॉब के लिए जा रहा हूँ तुम अच्छे से रहना और किसी से मतलब मत रखना सिर्फ पढ़ाई करना।

फिर से मैं दूसरे शहर में जॉब करने लगा और वह उसी शहर में पढ़ाई करने लगी उसकी झूठ बोलने की और सच छुपाने की बुरी आदत अब भी थी।

ऐसे ही चल रहा था लेकिन एक दिन उसके कोचिंग के लड़के ने उससे नंबर मंगा क्योकि यह भी उसे देखती होगी तो इसने नंबर देने से मना कर दिया और मुझे बताया कि मुझे एक लड़का बहुत प्यार करता है और नंबर मांग रहा हैं।

तो मैने बोला यदि तुम्हे पसन्द है तो मुझे छोड़ के उसे नंबर दे सकती हो और यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो उसे नंबर देने का कोई मतलब नही है अपनी पढ़ाई करो। तो उसने बोला नंबर नही दूँगी।

अब मैं काम करने लगा और यह लड़की उस लड़के से फर्जी Facebook ID बनाकर बात करने लगी और अपना नंबर भी दे दिया और फ़ोन पर बात करने लगी।

मैं सभी बातों से अनजान था काम कर रहा था और सुबह शाम जब टाइम मिलता उससे बात करता था वह भी दोनों से बात कर रही थीं।

एक दिन मुझे Facebook चलाते समय उसके नाम की Facebook ID दिखी तो मुझे लगा उसने बनाई है तो कॉल करके पूछा कि क्या तुमने Facebook ID बनाई है तो उसने साफ मना कर दिया कि उसने कोई ID नही बनाई वह सिर्फ पढ़ाई करती हैं।

मैने सोचा कोई और लड़की भी हो सकती है उसके नाम की और अपने काम मे सब भूल कर लग गया। और ऐसे ही चल रहा था वह लड़की उस लड़के के साथ घूमने लगी मिलने लगी मुझे कुछ पता नही था।

अचानक एक दिन मेरी तबियत खराब हो गयी और मुझे घर वालो ने वापिस आने को बोला कि तबियत खराब है तो जॉब छोड़कर घर आजा तो मैने दवाई खाई और जैसे ही तबियत ठीक हुई नौकरी छोड़ कर वापिस आ गया।

फिर मैंने सोचा की उससे मिल लू बहुत दिन हो गए है तो उसको मैंने बोला में आ रहा हूँ आलू के पराठा बना लेना तो उसने बोला ठीक है।

जब मैं वहाँ पहुचा तो उसने पराठा नही बनाये थे क्योंकि उसे दूसरे लड़के की वजह से समय नही मिला होगा और वह सुबह के बासे सादे पराठे लेकर आयी।

मैंने खुशी खुशी वही खाये और फिर बैठकर बाते की और Shoping की और शाम को वापिस आते समय देर हो गयी और मेरा मोबाइल Discharge हो गया तो मैने उसके मोबाइल को मंगा।

तो उसने बोला ठीक है सिम बदल लो और मोबाइल ले जाओ लेकिन अचानक उसे याद आया कि उसके मोबाइल में वह फर्जी facebook id खुली है तो उसने सामने ही Facebook Application को Uninstall कर दिया तो मुझे समझ आ गया कि वह फर्जी ID उसी की थीं।

फिर मैंने उससे पूछा की फर्जी Facebook ID का Username और Password बताओ तो उसने बोला कि उसने Temporory ईमेल id से बनाई थी जो मुझे याद नही नही हैं ना ही Password याद है।

मुझे थोड़ा बहुत Technical Knowledge है जिससे मैंने सोचा की मैं Mobile में ID खोलने की कोशिस कर सकता हूँ इसलिए लड़की के मना करने के बाद भी दोनों मोबाइल लेके घर आ गया।

घर पहुचकर मैंने ID खोलने की कोशिस की तो पता चला कि उसने फर्जी id उसके दूसरे नंबर से बनाई है और फिर मैंने सब Chatting पड़ी तो समझ आया कि इनका क्या रिश्ता है और क्या-क्या इनके बीच हो गया हैं।

मेने उसको Call करके बहुत सुनाया की पहले बता देती और मुझे छोड़ देती जब मैं पसंद नही था लेकिन वह झूठ बोलती रही कि उनके बीच कोई रिश्ता नही है और न ही उसको उसका नंबर पता हैं।

फिर दूसरे दिन वह सुबह मेरे शहर आ जाती है और मुझसे मिलती है कि मुझसे गलती हो गयी अब ऐसा नही होगा और मोबाइल लेकर वापिस जाने लगती है।

लेकिन मझे पता चलता है कि उसने अपनी दोस्त के Mobile से आखरी रात को भी उस लड़के को कॉल किया था और बोला था कि मेरे नंबर पर कॉल मत करना तब मुझे पता चला कि इसको उस लड़के का नंबर भी याद है।

फिर मुझे समझ आया कि जिस लड़की को अपने पापा और मम्मी का नंबर याद नही उसे उस लड़के का नंबर याद है तो बात कितने आगे जा चुकी हैं।

तो मैंने उससे बोला कि अब मुझे छोड़कर अपनी लाइफ अच्छे से व्यतीत करो क्योकि मुझे तुमसे नफरत हो गयी हैं और तुम्हे देखकर सिर्फ गुस्सा आती हैं।

लेकिन वह लड़की मुझे छोड़ने का नाम नहीं ले रही बोल रही माफ कर दो अब ऐसा नही होगा तो मैंने उसे आखरी मौका दिया और बोला कि अब ऐसा होगा तो तुम्हे छोड़ दूँगा।

मुझे पता है वह लड़की फिर से मुझे धोखा देगी क्योकि वह मुझ से प्यार नही करती है अगर करती होती तो धोका नही देती लेकिन मौका मैंने उसे नही अपने आप को दिया है।

अब यदि वह धोखा देगी तो उससे शादी करके पूरी जिंदगी उसको तकलीफ दूंगा सुबह शाम वह बात याद दिला-दिला कर उसकी जिंदगी नर्क बना दूंगा क्योकि एक बार गलती होने पर मैंने उसे माफ़ किया और दूसरा मौका दिया अब धोखा देगी तो वह इसी लायक होगी।

बेवफा लड़की या लड़के के साथ क्या करना चाहिए?

यदि आप भी किसी से बहुत प्यार करते है और उसने आपको धोखा दिया है तो उसे एक और मौका देना ताकि वह अपनी गलती सुधार सकें क्योकि गलतियां इंसान से ही होती हैं।

परन्तु यदि कोई इंसान बार बार वही गलती करें तो फिर उसे कभी माफ मत करना क्योकि वह गलती नही उसकी आदत बन गयी है और वह नही बदल सकती हैं।

धोखा मिलने के बाद मौके दे यदि फिर भी न सुधारे या गलती ठीक करें तो जितनी तकलीफ उसके धोके से आपको हुई है उतनी तकलीफ रोज उसे दे ऐसा कोई जुगाड़ करे।

बेवफाओ को सजा देनी बहुत जरूरी है इसलिए यह पोस्ट बनाई है में अपनी बेवफा को पूरी जिंदगी सजा देने वाला हूँ क्योंकि उसके धोखे का दर्द पूरी जिंदगी मुझे भी होगा।

बेवफाओ को दर्द कैसे दे?

बेवफा को दर्द देने के लिए सबसे पहले उससे शादी करे कैसे भी करके। उसके बाद पूरी जिंदगी उनको वह बात याद दिलाये और सुबह शाम जलील करे। घर से बाहर कही न जाने दे एक रूम में कैद करके पूरी जिंदगी गुजरने पर मजबूर कर दे।

यदि आपकी बेवफा आपसे शादी नही करती है और आपको छोड़ देती है तो उसके husband को या नए boyfriend को अपने सम्बन्धो के बारे में बताए ताकि वह गुस्से में आकर उसको पूरी जिंदगी भर दर्द दे।

ऐसे ही आप कई तरीकों से अपनी बेवफा को दर्द दे सकते और अपने दर्द को कुछ हद तक कम कर सकते हैं। अपनी बेवफा को माफ कभी न करे।

अपनी बेवफा को दर्द देने के तरीकों में ऐसा कोई भी तरीका न अपनाए जो शारीरिक रूप से उसे दर्द दे और कानूनी तरह से गलत हो।

कानून को अपने हाँथ में कभी न ले न ही कभी कानून के नियमो का उल्लंघन करें।

जरूर पढ़िए :

बेवफाओ को माफ क्यों नही करना चाहिए?

बेवफाओ को कभी माफ न करे क्योकि इससे वह दूसरे लोगो को भी धोखा देती है और नए लोगो को धोखा देना सिखाती है जिससे प्यार का नाम बदनाम होता हैं।

इन्ही बेवफाओ की वजह से आज ऑयर इतना बदनाम है और हमारे परिवार के लोग इस प्यार के खिलाफ है।

इसलिए आपसे निवेदन है कि अपनी बेवफा को उसकी गलत और धोखे की पूरी सजा दे जो कि कानून के दायरे में गलत न हो।

यदि आपको कोई और तरीका ठीक लगता है बेवफाओ को सजा देने का या माफ करने का तो Comment में जरूर बताएं।

आशा है HTIPS की यह पोस्ट बेवफा लड़की या लड़के के साथ क्या करना चाहिए? आपको पसंद आयी होगी।

58 thoughts on “बेवफा लड़की या लड़के के साथ क्या करना चाहिए

  1. Aapki post acchi thi lekin aapne bola ki agr Ladki bewafayi kre to kaise bhi krke usse shadi kro aur har waqt pareshan kro
    But aisa krne pe khud ki zindagi bhi barbaad hogi naa isse behtar h ki apne ghar walo ki marzi se kisi aur ladki se shadi krlo aur chain ki zindagi guzar sko
    Mere khayal se to yahi theek rhega naa ki us bewafa se shadi krna…

  2. Olat se bahar smjh k bhul jana or usee bhi block to khi bhi ni krna … bs tumhari tarkii dekh k jo regret hoga itna kafii hh … 😎🤘

  3. Pirya ji apne bilkul thk kaha jab koi hume cheat krta he to bht dukh or takleef se guzarna padta he or mere sath ye sab hua he par jo insan suchha pyar karta he wahi is bat ko smjh paega k apne pyar ko maf krna chahiye

    1. Maito kanun ko v hath me lene wala hu, uske dusre boyfriend yani hone wala pati ko savi screen shot vheja no reaction, ab kanun ko v haath me mulnga jail hi jana padega na bhagat singh ko v faansi ki saja milithi mujhe v mil jaye to v koi gaam nhi but rules change karna chahta hu, koi ladki agar kisi ke sath khele to use v saja milni chahiye usko begunah q
      kehenge aap log sath ho dosto

      1. भाई भगत सिंह ने देश के लिए कार्य किया था
        आप अपने परिवार के बारे में सोचे और कुछ भी गलत कार्य न करे
        आपका परिवार आपसे बहुत प्रेम करता है और एक धोखा देने वाली लड़की के लिए अपने परिवार को दुःख और संकट में न डाले

  4. Hmesha zarrori nii ki agr koi apko cheat kr raha h or apko bohot problem ho rhi h to ap usse bhi drd do kyuki hrr insaan ek Jaisa nii hota shayad gltii krne ke peeche koi wjh ho to usse apne pyaar se bdl do kyuki hrr glti pr sjhado ye zarrori nii kbhi kbhi maaf krne se insaan bdl jata h…
    khud ko taqleef hoti h bohot drd hota h jb koi cheat krta h or ap uss insaan se bohor pyaar krte ho bt koi baat nii apne pyaar ko ek chance dena chaiye…

  5. Bhai meri story kuch is tarha he ki mera relationship 7 saal se tha me usse shadi karna chahta tha or vo bhi mujhse hm ak dusre ko bht pyar krte the phr ak din mne apni family ko uske ghr bheja use dekhne ke lie mre ghr walo ne use reject kr dia unhone use bura bhala nahi kaha bs bola k tmara jod nahi he ladki se bs phr mne use smjhaya k me apne ghr walo ke khilaf nahi ja sakta me ak lota ladka hu unka agar apne parents se behes karunga to achha nahi lagega mjhe pr me unhe manane ki koshish karunga pr vo nahi mani bht gussa thi or dukhi bhi pr mne usse bat krna band nahi kia usse continue bat karta raha phr me apne kam me bsy rhne laga zda bat nahi ho pati thi usse par hoti roz thi phr ak din mujhe pata chala ke vo ksi ladke se bat karti he fb pr kab mene sari details nikali to mjhe pata chala k unki bat 1 saal se ho rahi he or unke bich sabkuch ho chuka he jab mjhe ye sab pata chala to me pagal ho gaya because me usse apni jaan se bhi zda pyar krta hu mujhe yakin nahi hua ke vo esa kar skti he mre sath me rahegi uske pas phon karke bht roya because me na to use mar skta na gali de skta bht pyar karta hu use bs ro sakta tha k me or wahi kia or me depration me chala gaya to meri bht tabiyat bhi kharab ho gai jab use pata chala to vo mujhse milne aai or mjhse wada kia k esa kabhi nahi hoga use feel hua k usne mere sath bht galat kia phr me bht dukhi tha kya karta mne use sudharne ka moka dia or vo sudhar gai or aj vo mere sath he mere ghr wale bhi razi ho gae shadi ke lie or uske bhi mujhe kafi khushi he is bat ki k jise mne pyar kia vo bhi mujhe mil gaya ab vo loyal he mere sath or kuch mahino me humari shadi he

    To mera sawal ye tha k ab to vo mujhe kabhi dhoka nahi degi na..?
    Or mjhe ab bhi purani bate yad ati he to bht dukh hota he mjhe uska kya karu me?

    Usne mere sath jo bhi kia pr mjhe uske jism se nahi usse pyar tha islie mne use apnaya varna aj k zamane me koi nahi chahega k me esi ladki se shadi karu jo ksi or k sath age ap smjh skte he

    Plzzzzzzz replay zaroor karna iska or pura padna

    Plzzzzzz reply

    1. Bahut hi achchi story hai.

      Galtiya sb se hoti hai apne apne pyar ko maf krke achha kiya.

      Sbko ek moka jrur dena chahiye.

      Aap aap log ek sath khus hai yahi sbse achhi bat hai.

      Apki sadi ke liye Best wishes 💐💐

  6. Sir me 30 years ka hu meri shadi Ko 8 sal ho gaye..me job ki wajah se ghar se dur raha hu..aaj pata chal raha h ki last 6 years se meri patni mujhe Dhoka de Rahi thi hamare ek ladka bhi h..or usko pata chalte ki usne promise Kiya ki ab kabhi Aisa nahi karunhi pleat mujhe maf kar do me usse pyar bhi karta hu or Dhoka k Dard mere Jahan se jata bhi nahi..mujhe kya karna chahiye.. please help me

  7. Sir pls tell me what’s should I do…because usne bohot saree ldkiyo ki zindagi brbadh ki hai..our sab zhoot bolkar…proof bhi hai…kya use kanun k havale krna thik hoga?

      1. Mai galat k khilaf aavaj uthaungi drr sirf ish bat Ka hai ki mere family valo KO Kuch na krde bss…..

    1. Abhi shant rho kuch bhi mt karo aap uske shadi ke bad pura kiya karaya uske bibi ko bta dena aur bolna ko iye pyar ka natak kar sakta hai pyar kabhi nhi kar sakta jyada serious mt lena iski life ko leke apne me khus rhna jyadatar kosis kro ki aise kamine logon ki shadi hi na ho nhi to iye shadi ke bad bhi 100 jagah muh marte hain

      1. Uski gf hai usse shadi krne Val hai aisa bol raha tha..uski gf MERI class mei hi thi usko sab btaya lekin voh bhi uske sath.hai MERI sun hi nhi rhi bolti ki tum muze q btari ho sab

    2. 100% saja milni chahiye q ki agar use saza nhi dilaya to wo or v zindagi o k sath khelenge or uske dost v yehi sab sikhenge mera yehi raye h sharm tod k saza dilai jaye, waise sabut mere pass v hai avi avi kuch dino se wahi haal h mera v par wo ek ladki h, or hamara kanun ladkio ko saza nhi deta warna mujhe kuch bhari step lena nhi padta mai barbad kardunga jail v jana pade to kya hua, court me puchenge na akhri br kuch kehna chahte ho, tb bas yehi kahunga vale hi fansi ho jaye mujhe but dhoka dene walo k sath aysa hi hona chahiye

      1. Hello Sachin,
        आपको हमारा सुझाव है की क्रोध में आकर कोई भी गलत कदम न उठाये क्योकि कुछ भी गलत करने के बाद आपकी और आपके प्यार की जिंदगी बर्बाद हो सकती है
        आप कुछ समय विचार करे और फिर हो सके तो एक दूसरे को क्षमा करे और रिश्ते को आगे बढ़ाये क्योकि दुनिया में क्षमा करने वाला ही सबसे बड़ा है

  8. Ek ladka jisse Mai 4 year ka relationship tha..usnei physically use krke muzhe chod diya..our ab dusri ldki k sath relationship mei hai…aisa usnei mere saath hi nhi km se km 6_7 ldkiyo k sath Kiya hai…uski new gf bhi usi k side mei hai ki yeh ldka accha hai.usnei muzhe kaha ki if maine kisi ko bhi kuch btaya toh voh meri family brbadh kr dega.mere father ko mar dega.mere pas uske khilaf kafi proof bhi hai..usne kaha tha shadi krenge our abh 2 month hua chod diya our dusri ldki k sath relationship mei….aise mei ush ldke Ko kya saja de?

      1. Voh direct bolta hai ki mere bare mei kisi KO Kuch btaya ya Kuch objection uthaya toh Mai Ulta case lga dunga….jabki mere pas sare saboot hai uske khilaf

    1. Kanun h na jaao kanun ladko ko zarur saza degi, Or mera v yehi raye h ayse insaan ko saza dilani chahiye warna ek din pyar naam ka kuch v nhi rahega, vale hi tumhe us ladke se pyar ho but saza dilani chahiye

  9. Sir main meri gf se jaan se jayada pyar karta tha gf nhi wife maanta tha sir mujhe bina btaye sagai kar li or mere se dokha kar liya sir main bahut dukhi daily rota hu sir itna pyar karne ke baad mere saath itna bura huaa main kya karu sir suside karne ka mann karta hai pr apni ammi ke liye zinda hu sir mujhe kuch btao main kya karu plz sir

    1. Amaan Bhai Jaruri nhi ki wo ladki apni marji se Sagai ki ho aur marji se sadi kar rhi ho.
      Hum ladko ko apne parivar se ldna asan hota hai lekin ek ladki apne parivar ko apne pyar ke btane me darti hai.
      Aap bikul bhi tension mt lo aur ladki khus hai to us me khus raho kyoki pyar kam mtlb pana nhi hota hai.

    2. Bhai tumhari or meri kahani same h, maine ladke ko screen shot dia but no reactions, ab janun haath me lena padega ayse ladki ko saza dena hi padega warna, ek ko dekh k dusre v ayse hi kaam karna suru kar dete h or pyar khel bn k raha jata h, ha mai apne haatho me kaanun lene ka faisla kar liya h i mean kanun k khilaf jaunga publicly dikhaunga social media k jare ye mai chahta hu taaki age se koi kisi k sath khel khelnevse pehle 10br soche, fir chahe jail hi q na ho jaye mujhe, aap savi ka raye kya h???

  10. Kisi ldki ne hmse 6 sal tk piyar kiya rilestionsip bnay…or ab usne hme chor diya to kiya hm uske khilaf karybahi kr skte

  11. Bhai plz help kr do same condition hai meri bi mene uske khne se job chod di gr walo se dur ho gya friends se dur ho gya aaj usne apna number change kr liya kya kru me suside krne ke alava koi or rasta nhi hai mere pass

  12. Or me Uske sath Kuch nhi Bura nhi krna chahti Uske sath Bura muje khud k sath Bura hi feel hota h or Saman me use badnam bhi nhi krskti Uske Ghar Jake kyoki me nhi chahti ki uski mom bhi meri trh roye Uske kiye ko jankr mom to kbhi Kisi ki dokha dena nhi sikhati unko bhi hurt Hoga ager unke ladke k bare me pta chalega
    Please reply zroor kre ki kya krna chiye jisse use bhi feel ho jb koi dokha deta h to kesa lgta h

    1. Hi Suman,
      Yadi Uski Saadi ho gyi aur wah apse koi mtlb nhi rakhta to usko bhool jana behtar hai.
      Wah uski buri kismat thi ki itni achhi ladki aur uske pyar ko chhodkar kisi aur se sadi ki usne.

    1. ny g a gl sahi ny hegy kyu ki jenu apaan pyar krde haan ohnu kadde apaan sajaa ny de skde or apan kahange o khush rahe vo apne ghar khush or hm apne ghar

      1. Bhai Tumne to Jo krna tha likh dia me ek ladke se Apne aap se mom dad se god se bhi zayada bhut pyar Kia h hmesa uski ha me ha Jo use psnd nhi wo Mene dobara kbhi krna to dur socha bhi nhi hmara real 6Saal tk Raha starting me wo bhi mujse bhut pyar krta tha lekin 2019me 12Feb k bad wo ek dum change ho gya achan usne mujse baat krna band krdia for block krdia or muje bhut rulaya bhut hurt bhi Kia fir ek din Mene usse pucha ki wo ASA kyo krrha h to usne juth bol dia k Mera Rishta ho chuka h muje Bura to bhut lga fir kr bhi kya skti thi bazti meri or meri family ki Hoti ager suside krti to uska kya jata Uske koi frk nhi pdta fir bhi Mene Soch wo presan Hoga esliye asa bol dia hoga 4month bit gye me bs use miss krti or kat liye kese bhi wqt ek din wo market me muje Mila jese hi me Ghar aai to Uske msg aane suru ho gye usne Kaha wo muje abhi bhi pyar krta h miss krta h Mene Kaha asa hota to Tu kbhi Chor kr nhi jata na block krta fir wo BAAT krne lg gya usne mujse kafi bar meeting k liye Bola lekin ab muje us pr 1% bhi ykin nhi Raha tha me nhi chahti thi usse milna ab dekhna tha wo wapas kitne time tk tikta h fir se wo kbhi block krdeta kbhi unblock 10Nov ko Diwali k bad wo Rishta krne chala gya fir pta chala k sadhi hi krke aa chuka h pyar krta Hu ek din fir usne muje ye Bola tha abhi bhi block Kia hua h muje
        Usne muje bhut rulaya h dokha dia h khta tha chahe Jo marzi ho Jaye wo mujse shadi krga kbhi dokha nhi dega ppta nhi kitni kasme bade kiye huye the usne ab me kya kru apni life me kyoki saccha pyar to ek bar or ek hi insan se hota h bar harbor harek se nhi ho skta aaj bhi me Uske alwa kbhi Kisi k bare bat krna to dur Soch bhi nhi skti me Uske alaw Kisi hor se sadhi bhi nhi krna chahti ye bhi sch h k uska Rishta ho chuka h lekin ykin nhi h k sadhi bhi krli ho muje kya krna chiye jesa muje feel hua h wo use bhi ho

          1. bhulna bhut hi muskil hota h but jh tk m manu to us insn ko uski ye glti or ye sb k lie uske stt bo krna chiye k again bo kisi or k stt n kre bcz meri gf n yesa hi kiya h jo tmhtr bf n kiya suman just isi monthbki bt

        1. jo tmhre stt ldke ne kiya whi sb mre st ldki n blck kiya achnk s jhut p jhut jesa tkhra h besa hi mra isi monthnki bt h

  13. agr ye apki real life ka experience h to me kahunga ki aap kafi achha likh rahe h, ek blogger vahi hota h jo khud ko experience ki jagah rakhkar logo ko aware kare na ki copy paste kar traffic badhae. thanks for sharing and keep visiting

    1. Mere sath v aisa hi ki hai wo maine uske gharwalo uske samaj or uske 2-3 boyfriend ko uski kartoot bta diya hu
      Wo v proof k sath ..
      Ab wo sar jhuka k chalti hai

  14. bahut umda jankari de hai apne , thanks lekin kuchh bate jo apne btayi , wo sahi nahi hai ,jis aap dhokha smjhte hai wo majboori bhi ho sakti hai

    1. Majburi wo hai jo family ki khushi keliye hota hai, na ki koi dusre ladka ke sath rahna koi majburi nahi hai

        1. Bhaiyo me aapse ye hi kahna chahunga ki … Maine bhi apni life ak larki se pyar krta tha or obhi aapko pata he class 7 se hi chhoti si Umar sachhe Dil se chaha tha… O bahut masum lagati thi bahut achhi thi meri cast ki nhi thi .. Jada nhi thoda hi different thi mere cast se .. pr me Bina Bina samjhe pyar kr bitha . Usase pahle school pahuch jana uska aane ka wait krna .. mujhe bahut achha Lagta tha.. . Or jab me Kisi karn was school nhi aa pta to o .. mujhse naraj ho jati thi. O bhi mujhse baht pyar Karti thi . .. fir ham 10th ke baad alag alag college me chale Gaye. 3 sall tak baat nhi hue .. or use man hi man chah ta rha .. fir achank uska call Aaya mere Ghar ke phone pe or me Khushi se uchhal pra . Meri Khushi ki andaja nhi tha. Or hamari proper baate hone lagi ..jab Maine usase ye puchha mere Shiva tumhare life koi he to nhi . Na to usne saff mana kr Diya. ..kasam bhi khali ..or me pagla bharosa kr Kiya.. jab mujhe te pta Chala ki uske ak adher Umar ke larke se chakr he to. To me andr Pura toot sa gya.. .. fir Maine usase puchha ki ye sach he to usne Kaha ha sachh he . To Maine Kaha mere me kya Kami thi . To uska jawab tha. Ki mere sath jabrdasti baat krta tha o aadmi. Or mujhe Dara Diya tha.. isliye me usase baat kr leti thi.. Maine use maff kr Diya or Bola ki aaj ke baad aisa nhi hona Chahiye .. usne Kaha kasam khati hu Kabhi nhi karungi.. me toota huaa dil lekr ro pra .. ..me fir bharosa kr usne Kaha me aapki bharosa Kabhi nhi torungi.. me man gya . Usne fir se usi larke se baat Karne lagi.. me samjh gya tha ye Kabhi mere se pyar hi nhi Kari thi.. bus time pass ki thi.. me baht toot gya tha. Fir me smok start kra or use bhulne ki kisis krta rha . Pr aaj tak bhul nhi . Or aaj me BCA kr rha hu.. mera dimag kehta he ki bhil jau pr Dil bhul nhi pata . Uska aaj bhi sms aata he.. ……ak last baat aap sab se .. pyar wyar kuchh nhi hota.. Jo sache Dil se kisi ki chahe . Chahe o larka ho ya larki pta nhi kyun dhokha milta.. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.